अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं बॉलीवुड के ये 6 स्टार किड्स, हुबहू दिखते हैं अपने पिता के जैसे

0
1
Bollywood Star Kids Who Look Exactly Like Their Father 696x365

हाल के कुछ सालों में बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा छाया रहा है। हालांकि बॉलीवुड में कई ऐसे नेपोटिज्म के प्रोडक्ट हैं जो काफी अच्छे साबित हुए हैं यहाँ तक कि वह अपने माँ-बाप की तुलना में भी काफी सफल रहे हैं। कुछ बॉलीवुड सेलेबस के बच्चों का अभी भी बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी हैं। वैसे इन स्टार्स के बच्चे डेब्यू करने से पहले ही मीडिया में चर्चा का विषय बनते हैं।

लोग इन बच्चों की तुलना उनके माँ-बाप से करते रहते हैं। आइये आज ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों के बारे में जानते हैं जो हुबहू अपने बाप की तरह दिखते हैं

1- जावेद अख्तर और फरहान अख्तर

Farhan Akhtar Reacts To Father Javed Akhtar

बॉलीवुड में स्क्रिप्ट राइटर और गीतकार के रूप में फेमस हुए जावेद अख्तर जिस तरह से अपनी जवानी के दिनों में दिखा करते थे उनके बेटे फरहान अख्तर भी बिल्कुल उनकी तरह ही दिखते हैं। फरहान एक एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। अगर इन दोनों बाप-बेटों की जवानी की तस्वीरों को मिलाया जाए तो दोनों एक ही तरह से दिखते हैं।

2- राकेश रोशन और ऋतिक रोशन

Hrithik Rakesh Roshan

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मोस्ट हैण्डसम गुड लूकिंग मैंन है। ऋतिक रोशन की तस्वीर को अगर उनके पिता की जवानी के तस्वीर से मिलाया जाए तो ऋतिक अपने पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं। ऋतिक और उनके पापा की आँखे बिल्कुल एक जैसी है। राकेश रोशन भी अपने जमाने में बहुत खूबसूरत हुआ करते हैं लेकिन इस समय वह टकले रहते हैं।

3- सुनील दत्त और संजय दत्त

Sanjay Dutt Sunil Dutt Biopic

अभिनेता सुनील दत्त के बेटे संजय दत चेहरे में बिल्कुल अपने पिता की तरह है। अगर दोनों की जवानी की फोटो की तुलना की जाए तो दोनों में काफी समानताएं नज़र आएँगी। सुनील दत्त बॉलीवुड की कालजयी फिल्म मदर इंडिया में नज़र आ चुके हैं।

4- जैकी श्राफ और टाइगर श्राफ

Tigershroff Jackieshroff

लम्बा कद, चौड़ा माथा और लम्बी ज्व़ा लाइन वाले जैकी श्राफ का बॉलीवुड में एक डुप्लीकेट है और यह डुप्लीकेट और कोई नहीं बल्कि उनका बेटा टाइगर श्राफ हैं। टाइगर और जैकी दिखने में हुबहू से लगते हैं। टाइगर की बोली, चाल और एक्टिंग बिल्कुल अपने पापा पर गयी है। टाइगर को देखकर कोई भी कह सकता है कि यह जैकी श्राफ के बेटे हैं। इस कदर दोनों में समानताएं हैं।

5- शाहरूख खान और आर्यन खान

Aryan Khan Shahrukh Khan Son

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के दो बेटे आर्यन खान और अबराम खान है। शाहरुख का बड़ा बेटा आर्यन खान बिल्कुल अपने पापा शाहरुख़ खान की तरह दिखता है। हालांकि आर्यन ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। दोनो बाप-बेटे ‘द लायन किंग’ फिल्म में डबिंग कर चुके है। आर्यन न केवल अक्श में अपने पापा की कॉपी है बल्कि उनकी आवाज भी हुबहू उनके पापा जैसी है।

6- सैफ अली खान और इब्राहिम खान

Saif Ali Khan Son Ibrahim Khan

अगर बॉलीवुड में कोई स्टार का बेटा बिल्कुल अपने बाप की तरह दिखता है तो वह इब्राहिम खान है। इब्राहिम खान के पिता सैफ अली खान है। कभी-कभी ऐसा कहा जाता है कि सैफ अली खान ने खुद को पैदा किया है।

वही जब इब्राहिम खान और उनकी बहन सारा अली खान साथ में फोटो खिंचाते हैं तो वे दोनो बिल्कुल अपने माँ-बाप सैफ अली खान और अमृता सिंह की कार्बन कॉपी लगते हैं। सारा अली खान अक्सर इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें : हुबहू अपनी मां की तरह दिखती है बॉलीवुड की यह 6 एक्ट्रेस, लोग बोलते हैं कार्बन कॉपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here