मुंबई एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की घड़ी जब्त किए जाने पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

Hardik Pandya Watch

लगता है कि भारतीय क्रिकेट आलराउंडर हार्दिक पांड्या के दिन ख़राब चल रहे हैं। पहले टीम में जगह न पाना, फिर महिला द्वारा यौ’न उत्पीड़न का आरोप और फिर अब मुंबई कस्टम डिपार्टमेंट द्वारा उनकी घड़ी जब्त करने की ख़बर से हार्दिक पांड्या की इमेज ख़राब हो रही है। आइये जानते हैं कि क्या है हार्दिक पांड्या की घड़ी का मामला।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब भारतीय टीम यूएई से वर्ल्ड कप खेल भारत पहुंची तो मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग द्वारा हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ रूपये की घड़ी को जब्त करने की खबर फैली। ख़बरों में कहा गया कि हार्दिक पांड्या के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था। इसके अलावा न ही उन्होंने इसकी कोई पुष्टि की है।

हार्दिक पांड्या ने इन ख़बरों का किया खंडन

Hardik Pandya

जब हार्दिक पांड्या के बारे में ऐसी ख़बरें फैलने लगी तो उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इस पर सफाई दी। उन्होंने घड़ी की असल कीमत को भी बताया। हार्दिक ने कहा कि वह दुबई से मुंबई को रविवार रात लौटे थे। हार्दिक ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी घड़ी जब्त नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने खुद कस्टम विभाग को अपनी घड़ी सौंपी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह खबर ANI के ट्विटर हैंडल से शेयर की गयी थी।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनकी घड़ी की कीमत 5 करोड़ नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ रुपए है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्होंने जो भी सामान दुबई से लाया था उसका डिक्लिरियेशन दिया। इस सामान को उन्होंने लॉफूली, दुबई से खरीदा था।

हार्दिक पांड्या ने कहा, “मैंने अपने सभी सामान की जानकारी और डोक्युमेन्ट्स कस्टम विभाग को सौंपे। कस्टम डिपार्टमेंट इन सामान की ड्यूटी का वैल्युएशन कर रहा है। मै पहले ही कह चुका हूँ कि जो भी ड्यूटी होगी मै उसका भुगतान करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर जो भी दावा किया जा रहा है वह सब झूठ है।”


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या का चयन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं हुआ है। वर्ल्ड कप खेलने से पहले हार्दिक पांड्या काफी चोट से परेशान रहे थे। वह वर्ल्ड कप में उम्दा प्रदर्शन नहीं कर सके इसलिए उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को न्यूजीलैंड के ख़िलाफ़ टीम में जगह दी गयी है।

पहले भी फंस चुके हैं विवादों में

इससे पहले रियाज भाटी की पत्नी ने हार्दिक पांड्या तथा मुनाफ पटेल पर कथित तौर पर यौ’न उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हालांकि अभी तक इस पर कार्रवाई नहीं हुई है। बताते चलें कि पिछली बार जब आईपीएल दुबई में हुआ था तो हार्दिक पांड्या के भाई कृनाल पांड्या जब मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तब पुलिस ने उनके सोने की चैन को लेकर भी उनसे पूछताछ की थी। कृनाल पांड्या से भी कस्टम डिपार्टमेंट ने चैन के बिल सहित अन्य डिटेल भी मांगे थे।

Hardik Pandya

वैसे तो हार्दिक पांड्या जब से भारतीय टीम में आये हैं तब से कुछ न कुछ खबर उनके बारे में बनती रहती है चाहे वह मैच खेल रहे हो या नहीं। हार्दिक पांड्या के फैंस ने उम्मीद जताई है कि पांड्या जल्द ही अपने पुराने फॉर्म में वापिस आकर टीम इंडिया की तरफ से खेलते दिखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here