Home खबरें बेटी आथिया और केएल राहुल के रिश्ते पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कही ये बात

बेटी आथिया और केएल राहुल के रिश्ते पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कही ये बात

0
बेटी आथिया और केएल राहुल के रिश्ते पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कही ये बात

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच रोमांच की कड़ी में अब केएल राहुल और अथिया शेट्टी का नाम जुड़ने वाला है। दोनों के रिश्ते इस समय सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। ख़बरों के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों के इस रिश्ते पर अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी का बयान आया है। आइये जानते हैं कि सुनील शेट्टी ने केयल राहुल के साथ अपनी बेटी के रिश्ते पर क्या कहा –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते का खुलासा तब हुआ जब दोनों की साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हालांकि इसके बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। हालांकि एक दूसरे के बर्थडे पर वे एक दूसरे को डेडिकेटेड पोस्ट शेयर करते हैं।

सुनील शेट्टी ने दोनों के रिश्ते पर दिया बयान

935663 Suniel Shetty Athiya Shetty

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने एक चैनल से बातचीत में अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर बात की। सुनील शेट्टी से जब उनकी बेटी और केएल राहुल की वायरल तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो सुनील ने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब दिया। उनका कहना था, “अथिया लन्दन में अपने भाई अहान शेट्टी के साथ हैं। दोनों वहां पर छुट्टियाँ मनाने गए हुए हैं। बाकी आप उनसे जान सकते हैं।”

सुनील ने दोनों के रिश्ते पर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। बाकी बच्चे बड़े हो गए हैं और वे अपने जिंदगी के फैसले खुद ले सकते हैं।” सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी द्वारा एक तस्वीर शेयर की गयी थी। जिसमे अहान और केएल राहुल दौड़ रहे होते हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में सुनील ने लिखा, “मेरा प्यार, मेरी हिम्मत”

Suniel Shetty On Daughter Athiya Rumoured Relationship With KL Rahul 1200

इस बारे में जब सुनील शेट्टी से पुछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “राहुल और अहान दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। राहुल मेरे पसंदीदा क्रिकेटर्स में से एक हैं। मैंने जो कैप्शन लिखा था वह दोनों के लिए एक मैसेज था।”

अथिया और राहुल की ऐसे हुई मुलाकात

केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक इंटरनेशनल ब्रांड को एंडोर्स करते हैं। कयास यही लगाये जा रहे हैं कि दोनों इसी ब्रांड के ऐड शूट के दौरान मिले थे। केएल राहुल ने इंग्लैण्ड जाने से पहले बीसीसीआई को अथिया शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड बताया था। बीसीसीआई ने खिलाड़ी के साथ जाने वाले पार्टनर के रिश्ते को बताना अनिवार्य किया है। इसलिए जब अथिया शेट्टी राहुल के साथ इंग्लैण्ड जा रही थी तो राहुल ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बताया।

Kl Rahul Athiya Shetty 1 Sixteen Nine

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में फिल्म हीरो से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया। हालांकि उनकी फिल्मों को कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं सुनील शेट्टी के बेटे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here