भुवनेश्वर कुमार को 19वें ओवर के लिए ट्रोल करने वालों पर भड़की पत्नी नूपुर नागर, कही ये बात

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इन दिनों क्रिकेट फैंस से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है वे अपनी खराब बोलिंग को लेकर आलोचकों और ट्रोल्स के निशाने पर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में मिली हार के बाद फैंस का गुस्सा भुवनेश्वर कुमार पर फुटा और उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। क्यूंकि उन्होंने अपने 19वें ओवर में काफी रन लुटाए थे।

लेकिन भुवनेश्वर कुमार की पत्नी लोगों द्वारा की जा रही इस ट्रोलिंग से नाराज और गुस्सा हो गई हैं। भुवनेश्वर के बचाव में उनकी पत्नी आगे आई हैं हालांकि भुवी ने खुद अभी तक इसको लेकर कुछ नहीं बोला है। भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर नागर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ट्रोल्स का मुंह बंद कराने के लिए करारा जवाब दिया है।

Bhuvneshwar kumar with nupur nagar

नूपुर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि, ‘आजकल लोग एकदम ही नकारा हो गए हैं, उनके पास कोई काम नहीं है और वे इतने फ्री हैं कि उनके पास नफरत और ईर्ष्या फैलाने का बहुत समय है। मेरी उन सभी को सलाह है- किसी को आपके शब्दों से फर्क नहीं पड़ता और ना ही आपके होने से। तो यह समय आप खुद को बेहतर बनाने में बिताएं, हालांकि उसका स्कोप काफी कम है।’

भुवनेश्वर कुमार शुरुआती ओवरों में तो अच्छी गेंदबाज़ी करते हैं लेकिन आखिरी ओवेरों में ज्यादा रन लुटा देते हैं इसीलिए लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं और आखिरी वाले ओवेर्स में उनसे गेंदबाज़ी न कराने के लिए जोर दे रहे हैं। एशिया कप में भी भुवनेश्वर कुमार के लिए 19वां ओवर काफी खराब रहा था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपने 19वें ओवर में 19 रन दिए थे।

एशिया कप के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 26 रन चाहिए थे। तब भुवी 19वां ओवर लेकर आए और उनको इस ओवर में 19 रन पडे थे। इसी तरह श्रीलंका के खिलाफ भी आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 21 रन चाहिए थे लेकिन 19वें ओवर में भुवी ने 14 लुटा दिए। भुवी और 19वें ओवर का नाता ऐसा हो गया है, जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा।

भुवनेश्वर कुमार ने 20 सितंबर को खेले गए मैच में 19वें ओवर में 16 रन दिए थे, इसका परिणाम टीम इंडिया को भुगतना पड़ा और भारत हार गया। हालांकि इस मैच में और गेंदबाजों ने भी ख़राब बोलिंग करी थी। लेकिन लोगों ने ने हार का ठीकरा भुवी के सिर पर फोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here