भारत को हारता देख राहुल द्रविड़ ने बल्लेबाजी कर रहे दीपक चाहर को भिजवाया था यह संदेशा

0
1
Rahul Dravid Deepak Chahar 696x365

भारत ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से मात दी। रह मैच काफी रोमांचक था। इस मैच को जीतने के साथ ही भारत ने सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त भी बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने भारत को 276 का टारगेट दिया था। जवाब में भारत ने 7 विकेट खोकर अंत में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। जब सातवां विकेट गिरा तब एकबार तो लग रहा था भारत यह मैच नहीं जीत पाएगा लेकिन इस मैच के हीरो दीपक चाहर ने अनहोनी को होनी कर दिया।

टीम इंडिया की इस जीत के हीरो दीपक चाहर रहे। दीपक चाहर ने एक अहम पारी खेलकर भारत को जीत दिला दी। चाहर ने 69 रनों की बेहतरीन पारी खेली। भारत के इस खिलाड़ी ने अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जमाया। अपनी अर्धशतकीय पारी में दीपक ने 82 गेंद का सामना किया और आखिर तक बल्लेबाजी कर भारत को जीत दिला दी।

Images 20

इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी 19 रन बनाकर दीपक का अच्छा साथ दिया। दीपक के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 53 और मनीष पांडे ने 37 रन की पारी खेली। क्रुणाल पांड्या ने भी 35 रन बनाए।

दीपक चाहर के शानदार खेल की तारीफ अब सब जगह हो रही है। पूर्व क्रिकेटर और लोग जमकर चाहर की तारीफ कर रहे है। लोग अपने नए हीरो की इस पारी से सच में काफी खुश हैं। दीपक की अर्धशतकीय पारी ने हर किसी का दिल जीत लिया। यहां तक कि कोच राहुल द्रविड़ भी दीपक की पारी को देखकर काफी खुश नजर आए। दीपक ने जब 64 गेंद पर अर्धशतक जमाया तो द्रविड़ ने खड़े होकर इस खिलाड़ी के लिए ताली बजाई।

जीत के बाद बोले दीपक चाहर

Images 21

टीम इंडिया की इस शानदार जीत के बाद दीपक चाहर ने क्या कुछ कहा आइये अब आपको बताते हैं। “बहुत ज़्यादा गर्मी थी। हमने अच्छी गेंदबाज़ी की और उन्हें 270 पर रोक लिया। इस विकेट पर चेज़ करने के लिए ये ठीक-ठाक स्कोर था। मेरे दिमाग में बस एक ही बात चल रही थी कि मैं इस तरह की पारी खेल सकता हूं। देश के लिए मैच जीतने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता।

Deepak Chahar ODI AP 571 855

राहुल द्रविड़ सर ने मुझे सभी गेंदें खेलने को कहा था। मैंने भारत ए के लिए भी ऐसी कुछ पारियां खेली हैं, मुझे लगता है कि उनका मुझपर विश्वास है। उन्होंने मुझसे कहा है कि उन्हें लगता है कि मैं नंबर 7 का प्लेयर बन सकता हूं।

उम्मीद है कि आने वाले मैचों में मुझे बल्लेबाजी नहीं करनी पड़ेगी। जब लक्ष्य 50 रनों से कम का रह गया तो हमें लगने लगा कि हम जीत सकते हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here