शादी के बाद दीपक चाहर को बहन ने दी हनीमून को लेकर खास सलाह, लोग बोले- ऐसी सलाह कौन देता है

0
1
Deepak Chahar Wife And Sister 696x365

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी कर ली है। दोनों की शादी आगरा के जेपी पैलेस में हुई जहां दोनों के परिवार के लोगों ने शादी में हिस्सा लिया। शादी के बाद दीपक चाहर की बहन मालती ने दोनों को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने भाई दीपक को हनीमून को लेकर एक महत्वपूर्ण सलाह भी दी। मालती का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दीपक चाहर ने आइपीएल के पिछले सीजन में एक मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सभी लोगों के सामने स्टेडियम में ही प्रपोज किया था। जया ने दीपक का प्रपोजल स्वीकार करते हुए शादी के लिए हामी भर दी थी। अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी की रिसेप्शन पार्टी 3 जून को दिल्ली में आयोजित की गई। इस पार्टी में भारत के कई क्रिकेटर पहुंचे थे। पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्नी के साथ पहुंचकर पार्टी में शिरकत की।

FB IMG 1654322665152

रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपक और जया के रिसेप्शन की तस्वीर शेयर की। जिसमें रैना के साथ उनकी वाइफ भी नजर आ रही है और दोनों को शादी की बधाई दी। वहीं कल से ही दीपक की बहन मालती का ट्वीट भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह अपने भाई दीपक चाहर को हनीमून पर जाने से पहले एक सलाह दे रही हैं। आइये आपको बताते हैं मालती ने दीपक को क्या सलाह दी।

हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ख्याल रखना

Deepak Chahar Wedding

मालती ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट करते हुए लिखा कि “अब लड़की हुई हमारी, दोनों को वैवाहिक जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं। हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ख्याल रखना क्योंकि वर्ल्ड कप करीब है” वहीं इस ट्वीट के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करी। कुछ लोगों ने कहा कि ऐसी सलाह कौन देता है ?


दरअसल, दीपक चाहर अपनी पीठ की चोट की वजह से आईपीएल भी नहीं खेल पाए थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने उनको 14 करोड़ में खरीदा था लेकिन वो पूरे सीजन में चेन्नई की तरफ से एक भी मैच नहीं खेल सके इससे चेन्नई को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा। दीपक चाहर खेलते तो शायद नतीजा कुछ और हो सकता था। अब चूंकि वर्ल्ड कप करीब है इसलिए हर कोई चाहता है कि दीपक चाहर जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए और वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करें।

Deepak Chahar Wife Jaya Bhardwaj

उनकी इंजरी काफी गंभीर और उन्हें चार महीने क्रिकेट से दूर रहने की सलाह दी गई थी। इसके बाद अब उनका आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर अभी संशय बना हुआ है। उम्मीद है कि वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले वह अपनी चोट से उबर जाएंगे। दीपक चाहर भारत के काफी अच्छे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। अगर वह वर्ल्ड कप की टीम में खेलते हैं तो भारत को इससे काफी फायदा मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here