पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग-11 टीम, एक बड़े खिलाड़ी का कटेगा पत्ता

0
1
Team India Rohit Sharma Virat Kohli Kl Rahul 696x365

आज से टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. आज भारत का पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा मैच होने जा रहा है. मेलबर्न में भारत और पाकिस्तान टीम आमने-सामने होंगी. इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर सभी की निगाहें होंगी. टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में होगी.

पिछले वर्ल्ड कप 2021 में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, आज भारत उस हार का बदला लेना चाहेगा. यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा. इस मैच में भारतीय टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ खेलने उतरेगी इस पर भी सभी की निगाहें होंगी.

जम आपको भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बता रहे है तो आइये जानते है पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत के किन 11 खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

रोहित शर्मा और राहुल की जोड़ी करेगी शुरुआत

KL Rahul Rohit Sharma

ओपनिंग में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी भारत को अच्छी शुरुआत दिलाने के लिए मैदान पर उतरेगी. नंबर 3 पर विराट कोहली तो हैं ही जो भारत की टीम की रीड की हड्डी हैं. उनके बाद सूर्य कुमार यादव जैसा दमदार बल्लेबाज़ होगा. जो इन दिनों काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. फैन्स को उनके बल्ले से खूब रन निकलते देखने को मिल सकते हैं

रिषभ पन्त की जगह दिनेश कार्तिक को मौका दिए जाने की संभावना दिखाई दे रही है, कार्तिक भी अच्छी लय में दिख रहे हैं उम्मीद करते हैं कि वो पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेलेंगे उनके बाद आखिरी के ओवरों में आल राउंडर हार्दिक पांड्या जैसा तूफानी बल्लेबाज़ होगा. एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक ने ख़ूब रन बनाए थे और पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब रन मारे थे और मैच को जिताया था.

गेंदबाज़ी में होंगे ये खिलाडी

Rohit Sharma Mohammad Shami

भारत की गेंदबाज़ी में बुमराह की जगह शामिल हुए मोहम्मद शमी होंगे जिन्होंने वार्म अप मैच में अपने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर मैच जिताया था. उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाज़ के रूप में टीम में होंगे. स्पिनर के तौर पर अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल टीम में हो सकते हैं.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: भारत- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार.

India Vs Pakistan

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन: बाबर रिजवान, मोहम्मद रिजवान, शान मसूद, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here