Home खेल जगत हमेशा फिल्डिंग करके चले जाते हैं आज बैटिंग भी आ गई, सूर्या कुमार ने लिया दीपक चाहर का इंटरव्यू

हमेशा फिल्डिंग करके चले जाते हैं आज बैटिंग भी आ गई, सूर्या कुमार ने लिया दीपक चाहर का इंटरव्यू

0
हमेशा फिल्डिंग करके चले जाते हैं आज बैटिंग भी आ गई, सूर्या कुमार ने लिया दीपक चाहर का इंटरव्यू

भारत ने श्रीलंका के बीच दूसरा मैच काफी रोमांचक रहा। भारत ने दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 3 विकेट से मात देकर वनडे सीरीज में 20 से बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के हीरो दीपक चाहर रहें। पहले उन्‍होंने गेंद से और फिर बल्‍ले से कमाल किया। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट पर 275 रन बनाए थे।

दीपक चाहर ने 53 रन देकर दो विकेट लिए थे। फिर बल्‍लेबाजी करते हुए उन्‍होंने 82 गेंदों पर नाबाद 69 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्‍होंने 7 चौके और एक छक्‍का लगाया। उनके प्रदर्शन ने सभी भारतवासियों का दिल जीत लिया।

986287 20210721093202

जीत के बाद दीपक चाहर का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सूर्या कुमार यादव दीपक का इंटरव्यू ले रहे हैं। सूर्या कुमार यादव दीपक से कहते हैं कि “आज के मैच की जीत और अपनी शानदार पारी के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ? सिर्फ दो तीन लाइनों में जवाब दिजिए। दीपक, सूर्या कुमार को ज़वाब देते हुए चाहर कहते हैं कि बहुत अच्छा खेले, फिर सूर्या कुमार बीच में मस्ती भरे अंदाज में बोलते हैं कि हां दीपक ने अच्छा खेला। सूर्या कुमार ने दीपक की तारीफ करते हुए कहा वाकई आज दीपक ने शानदार पारी खेली।


फिर एक विडियो में दीपक ये कहते हुए दिख रहे हैं कि “जीत गए हम लोग, बहुत बढ़िया.. मजा आ गया, बल्लेबाजी भी आ गई। पहले 50 ओवर फिल्डिंग की थी फिर 25 ओवर की बैटिंग भी आ गई। बहुत अच्छा लगा। नहीं तो हमेशा ऐसा होता है कि बैटिंग नहीं आती सिर्फ फिल्डिंग कर-करके चले जाते हैं। आज बैटिंग आ गई।


उनकी यह विडियो फैंस को काफी पसंद आई। और हर क्रिकेट फैन दीपक की बातों को बहुत अच्छे से समझ सकता हैं। भारत में जब बच्चे गली क्रिकेट खेलते हैं तो सभी चाहते हैं कि उनको बैटिंग करने का मौका मिले। चूंकि दीपक चाहर एक गेंदबाज हैं तो उनको बैटिंग के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है। कल के मैच में भारत ने बहुत जल्दी 7 विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद दीपक चाहर ने बल्लेबाजी का मोर्चा संभाला और भारत को जीत भी दिलाई।

दीपक चाहर के साथ जब क्रुणाल पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे तो वे दीपक को कम स्ट्राइक दे रहे थे, लेकिन क्रुणाल भी नहीं जानते थे कि वे खुद नहीं, बल्कि दीपक चाहर ही पहली बार अर्धशतक जड़ते हुए भारतीय टीम को मैच और सीरीज जिताएंगे।

Images 21

भारत की शुरुआत बेहद खराब रही. ओपनर पृथ्वी शॉ 13 और ईशान किशन महज 1 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान शिखर धवन भी 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद मनीष पांडे और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला. पांडे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन 37 रनों के निजी स्कोर पर वह रन आउट हो गए. हार्दिक पंड्या भी आउट हो गए और वह खाता तक नहीं खोल सके. हालांकि सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ पारी खेली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here