Home खबरें इंग्लैंड में भारतीय महिला क्रिकेटर के कमरे में हुई चोरी के मामले पर होटल वालों का आया जवाब

इंग्लैंड में भारतीय महिला क्रिकेटर के कमरे में हुई चोरी के मामले पर होटल वालों का आया जवाब

0
इंग्लैंड में भारतीय महिला क्रिकेटर के कमरे में हुई चोरी के मामले पर होटल वालों का आया जवाब

भारत की महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने सोमवार को एक ट्वीट किया जिसके बाद खलबली मच गई। दरअसल, इस ट्वीट में उन्होंने बात का दावा किया कि उनके साथ लंदन के एक होटल में लू’टपाट हुई है। यह खबर अपने आप में काफी चौंकाने वाली है। अभी अभी इंग्लैंड के साथ भारत की वनडे सीरीज समाप्त हुई है। उसके तुरंत बाद यह घटना सामने आई है। यह लू’टपाट की घटना वही हुई जहाँ भारतीय टीम ठहरी हुई थी। आइये आपको बताते हैं तानिया भाटिया ने अपने ट्वीट में क्या लिखा।

Taniya Bhatia

तानिया ने लिखा, “मैरियट होटल लंदन मैदा वेले प्रबंधन से हैरान और निराश हूं। कोई मेरे पर्सनल कमरे में चला गया और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ रहने के दौरान नकदी, बैंक कार्ड, घड़ी और आभूषण के साथ मेरा बैग भी चुरा लिया। इतना असुरक्षित माहौल होगा, मैंने कभी नहीं सोचा था।


आगे उन्होंने कहा, “इस मामले की जल्दी से जल्दी जांच और समाधान की उम्मीद है। ईसीबी के पसंदीदा होटल पार्टनर में सुरक्षा की ऐसी कमी हैरान करने वाली है। उम्मीद है कि वे भी संज्ञान लेंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अभी तक तानिया के चोरी के दावों का जवाब नहीं दिया है। हालांकि होटल की तरफ से उनके ट्वीट पर जवाब दिया गया है। तानिया ने अपने ट्वीट में ईसीबी, होटल, और बीसीसीआई तीनों को टैग करके इसकी गुहार लगाई थी। मैरियट होटल ने अपने रिप्लाई में उन्हें जाँच का आश्वासन दिया है।

होटल ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जवाब देते हुए लिखा, ‘हाय तानिया, हमें यह सुनकर दुख हुआ। कृपया हमें अपना नाम और ईमेल पता मैसेज करें जिसके साथ आपने आरक्षण किया था और आपके ठहरने की सही तारीखें, ताकि हम इस पर आगे कार्रवाई कर सकें।’

चोरी की घटना से भारतीय फैंस हुए गुस्सा


वहीं तानिया भाटिया के साथ हुई चोरी से भारतीय फैंस काफी नाराज और गुस्सा हैं। लोग कह रहे हैं कितने बड़े होटल में एक खिलाड़ी के साथ चोरी की ऐसी घटना होना काफी शर्मनाक है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने इस मामले पर इंग्लैंड पर कटाक्ष भी किया और लिखा कि ‘तानिया को एक‌ बार ब्रिटिश म्यूजियम चेक कर लेना चाहिए क्योंकि लू’ट और चोरी का सारा सामान वहीं जाता है’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘पहले इन्होंने कोहिनूर चुराया और अब ये, वर्षों बीत गए पर ब्रिटिश वालों की भारतीयों को लू’टने आदत नहीं गई’Screenshot 20220927 174318

बता दें कि तानिया भाटिया इंग्लैंड में भारतीय महिला टीम का हिस्सा थी। भारत ने इंग्लैंड में वनडे और टी20 सीरीज खेली थी जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था और कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय टीम ने 3 वनडे मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here