बॉलीवुड

बिपाशा बसु के लव अफेयर्स की लिस्ट है काफी लंबी, जॉन अब्राहम समेत इन 7 एक्टर्स से रहा है अफेयर

जब भी बॉलीवुड में हॉ’ट अभिनेत्रियों की बात होती है तो उस लिस्ट में बंगाली बाला बिपासा बसु का नाम जरूर आता है। अपने करियर के चरम पर बिपासा बसु अपनी हॉटनेस से रुपहले पर्दे पर आग लगा देती थी। लाखों दिलो पर राज करने वाली बिपासा बसु इस समय अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही है। बिपासा का जन्म दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत माडलिंग के तौर पर की थी।

फिल्म ‘अजनबी’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनके नाम बॉलीवुड की कई हिट फिल्मे दर्ज है। उन्होंने टीवी और फिल्म अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की है। करण से शादी करने से पहले विपासा के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुके थे। आइये आज उन्ही कुछ अफेयर के बारें में जानते हैं।

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन के साथ बिपासा का अफेयर तब हुआ था जब वह माडलिंग किया करती थी। मिलिंद सोमन भी माडल थे। माडलिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। अगर फ़िल्मी अभिनेता की बात की जाए तो मिलिंद सोमन ही पहले अभिनेता थे जिनका विपासा बसु के साथ अफेयर चला। हालाँकि बाद में जब विपासा अपने काम में बिजी रहने लगी तब वह मिलिंद को बहुत कम समय दे पाती थी। इस वजह दोनों का यह रिश्ता यही पर ख़त्म हो गया।

डीनो मोरिया

बिपासा और डीनो ने फिल्म ‘राज’ में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों के बहुत बोल्ड सीन थे। यह फिल्म खूब हिट हुई थी। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां हो गयी थी। डीनो ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह विपासा के साथ रिलेशनशिप में है। हालांकि बाद में किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जॉन अब्रहाम

एक समय जॉन अब्रहाम  और बिपासा बसु की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों करीब 7 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। ऐसी अफवाहें भी थी कि दोनों शादी भी कर सकते हैं। दोनों ने साथ में ‘जिस्म’ फिल्म की थी। इसी दौरान दोनो के बीच नजदीकियां आ गयी थी। जब बिपासा बसु का नाम आता है तो उनके साथ जॉन अब्रहाम का नाम जरूर आता है। इस कदर उनकी जोड़ी कभी फेमस थी।

राणा दग्गुबाती

बाहुबली के भल्लालदेव यानि कि राणा दग्गुबाती भी बिपासा बसु के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है। यह बात तब की है जब दोनों ने फिल्म ‘दम मारो दम’ में साथ काम किया था। हालांकि दोनों का यह रिश्ता परवान न चढ़ सका।

सैफ अली खान

सैफ अली खान और बिपासा बसु ने फिल्म रेस में साथ काम किया है। यह फिल्म खूब हिट हुई थी। इस दौरान सैफ अली खान सिंगल थे। बिपासा और सैफ के बीच नजदीकियां इस फिल्म के दौरान आयी थी। इसी दौरान बिपासा भी अपने रिलेशनशिप को लेकर परेशान चल रही थी। इसलिए दोनों का अफेयर हो गया। हालांकि यह रिश्ता ज्यादा न चल सका। बाद में सैफ अली खान करीना कपूर के प्यार में पड़ गए।

हरमन बावेजा

2012 में जब फिल्म ‘ढिश्क्याऊं’ में हरमन और बिपासा ने साथ में काम किया था तब दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गये थे। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते के बारें में कभी कुछ नहीं बताया।

करण सिंह ग्रोवर

फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान करण सिंह ग्रोवर और बिपासा बसु की मुलाक़ात हुई थी। करण सिंह ग्रोवर की पहले भी दो शादी और तलाक हो चुका था। बिपासा के प्यार में पड़ने के बाद करण ने अपनी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट को तलाक दे दिया। इसके बाद बिपासा और करण के बीच प्यार परवान चढ़ा। बाद में दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों ख़ुशी-ख़ुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त की बहन ने दी थी ऐश्वर्या राय से दूर रहने की सलाह, सालों बाद सामने आई ये बात

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023