रियल लाइफ में करोड़ों रुपये के मालिक हैं तारक मेहता के आत्माराम भिड़े, CID में भी कर चुके हैं काम

0
1
Mandar Chandwadkar Aka Atmaram Bhide Real Life 696x365

सोनी टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों को गुदगुदाता आ रहा है। इस शो को बड़े, बूढ़े और बच्चे सभी पसंद करते हैं। हाल ही में इस शो ने 3000 एपिसोड पूरे किये। इस शो में काम करने वाले मेन कैरेक्टर और उनकी रियल लाइफ के बारें में लगभग सभी जानते हैं। आज हम आपको एक ऐसे किरदार की जिंदगी के बारें में बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकार आप वाकई में चौं’क जायेंगे।

यह किरदार है आत्माराम भिड़े का। उन्हें गुरु भीड़ के रूप में भी जाना जाता है। इस किरदार को अभिनेता मंदार चंदवाकर निभाते हैं। आइये उनकी जिंदगी के बारें में विस्तार से जानते हैं।

ऐसे मिला आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार

Bhide

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सोनालिका ने ही उन्हें भिड़े के किरदार के बारें में बताया था। मंदार चंदवाकर जब शो के लिए ऑडिशन देने गये थे तो उन्हें देखकर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि उन्हें उनका भिड़े मिल गया है।

यह किरदार गोकुलधाम सोसाइटी के एक मात्र सचिव आत्माराम भिड़े का है। इस किरदार को जब से मंदार चंदवाकर ने निभाया है तब से यह लोगों के बीच काफी पॉपुलर बन गया है। हाल ही में शो के 3000 एपिसोड पूरे होने पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था।

एड फिल्मों के लिए 1319 ऑडिशन

Mandar Chandwadkar

फिल्म लाइन में काम करना आसान नहीं होता है। मंदार चंदवाकर को धारावाहिक में काम पाने से पहले एड फिल्मों में काम पाने के लिए भी काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने अपनी जिंदगी में एड फिल्मों के लिए कुल 1319 ऑडिशन दिए। हर ऑडिशन की गिनती वह लिखकर रखते थे। वह 2000 में दुबई से मुंबई आये। तब से लेकर 2007 तक वह ऑडिशन देते रहे। अब तक उन्होंने कुल 25 एड फिल्मों में काम किया है।

मंदार चंदवाकर बताते हैं कि जब वह धारावाहिक में काम करने के लिए ऑडिशन देते थे तब वह देखते थे कि प्रोड्यूसर उन्ही लोगों को मौका देता है जो उनके ग्रुप का होता है। इसका मंदार चंदवाकर को कई बार नुकसान हुआ। उन्हें बहुत छोटे-छोटे रोल मिले। मंदार चंदवाकर थिएटर, नाटक और मराठी फिल्मों तथा धारावाहिक में काम कर चुके हैं।

लगभग 20 करोड़ रूपये सपत्ति के हैं मालिक

Mandar Chandwadkar Gym

एक समाचार मीडिया के मुताबिक मंदार चंदवाकर के पास 20 करोड़ रूपये की संपत्ति है। मंदार चंदवाकर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एपिसोड के 45,000 रुपये भी लिए हैं। उनके पास कई शानदार कारें भी हैं। वह बहुत ही शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं।

एक्टिंग में आने से पहले मंदार चंदवाकर दुबई में मैकेनिकल इंजीनियर थे। उन्होंने तीन साल तक दुबई में काम किया। फिर एक्टिंग का कीड़ा होने के नाते वह सन्न 2000 में मुंबई में आ गए। एक्टिंग की शुरुआत उन्होंने पहले थिएटर से की। धीरे-धीरे नाटक फिर एड फिल्म और फिर यह कारवां ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ तक पहुँच गया।

Mandar Chandwadkar 1

मंदार चंदवाकर ने देश के मशहूर इन्वेस्टीगेटिव शो ‘सीआईडी’ में भी नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा वह मराठी फिल्मों तथा धारावाहिक में भी काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें :बिना शादी के एक ही बेडरूम में रहकर कई साल गुजार चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here