Home बॉलीवुड 40 साल की उम्र के बाद भी कुंवारी हैं ये 5 खूबसूरत और कामयाब टीवी एक्ट्रेस

40 साल की उम्र के बाद भी कुंवारी हैं ये 5 खूबसूरत और कामयाब टीवी एक्ट्रेस

0
40 साल की उम्र के बाद भी कुंवारी हैं ये 5 खूबसूरत और कामयाब टीवी एक्ट्रेस

एंटरटेनमेन्ट वह इंडस्ट्री है जो दो भागों में बटी हुई है एक फिल्म इंडस्ट्री और दूसरी टीवी इंडस्ट्री। फिल्म इंडस्ट्री में फ़िल्में बनती है और यह सिनेमा हाल में दिखायी जाती है बाद में जब ये सिनेमा हाल से उतरती है तो टीवी पर दिखायी जाती है वहीं टीवी इंडस्ट्री में धारावाहिक और रियलिटी शो बनते हैं। ये हर दिन टीवी पर प्रसारित होते हैं। भारत जैसे देश में जहाँ पर आबादी बहुत ज्यादा है अब आप सोच सकते हैं जो पॉपुलैरिटी फिल्मों के एक्टर्स की होती है उससे कहीं ज्यादा टीवी में काम करने वालों की होती है।

टीवी में काम करने वाले एक्टर घर-घर पहचाने जाते हैं। भारतीय धारावाहिक खासकर महिला किरदारों पर केन्द्रित होता है यही कारण है महिलाएं ही इसे सबसे ज्यादा पसंद करती है। अक्सर देखा गया है कि महिलाएं टीवी एक्ट्रेस की नक़ल करके कपड़े और साज सिंगार करती हैं।

आपको शायद मालूम होगा कि किन फ़िल्मी एक्ट्रेस की शादी नहीं हुई है लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी की कई एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनकी काफी उम्र होने के बाद भी उनकी शादी नही हुई है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

1- साक्षी तंवर

sakshi tanwar

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है साक्षी तंवर का। साक्षी ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और कहानी घर घर की’ जैसे सीरियल से हर एक घर में फेमस हो चुकी हैं। उन्होंने आमिर खान के साथ ‘दंगल’ जैसी फिल्म में भी काम किया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि 47 साल की होने के बावजूद साक्षी ने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि साक्षी ने 2018 में 9 महीने की एक बच्ची को गोद लिया था। जिसका नाम उन्होंने दित्या रखा है। साक्षी अभी भी अविवाहित है।

2- शिल्पा शिंदे

Angoori bhabhi Shilpa Shinde joins Congress

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी और बिग बॉस जीत चुकी शिल्पा शिंदे 42 साल की हो चुकी है लेकिन अभी वह अविवाहित हैं। टीवी सीरियल में काम करने के दौरान वह रोहित राज नाम के एक्टर को डेट कर रही थी। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। 2009 में दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन किसी कारणवश दोनों का रिश्ता टूट गया। तब से शिल्पा सिंगल ही हैं।

3- मेघना मलिक

Meghna Malik

‘न आना इस देश लाडो’ में दादी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस मेघना मलिक की शादी एक बार 2000 में हो चुकी थी लेकिन किन्ही कारणवश उनका तलाक हो गया तब से वह अपनी सिंगल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

4- जया भट्टाचार्य

Jaya Bhattacharya

जया भट्टाचार्य 42 साल की हो चुकी है। वह ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से फेमस हो चुकी हैं। इतनी उम्र होने के बाद भी वह सिंगल है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वह अपने सिंगल स्टेटस से खुश हैं। लेकिन अगर उन्हें कोई समझने वाला, प्यार करने वाला मिलेगा तो वह जरूर शादी करेंगी लेकिन अभी भी उसकी तलाश जारी है।

5- नेहा मेहता

Neha Mehta

छोटे परदे के सुपरहिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज तारक का किरदार निभा चुकी नेहा मेहता अभी भी अविवाहित है। नेहा ने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। वह अभी भी अपने सच्चे प्यार को खोज रही है। 42 साल की होने के बावजूद वह अभी कुंवारी हैं।

यह भी पढ़ें : अक्षय-ऐश्वर्या समेत बॉलीवुड के ये 10 सितारें एक्टिंग ही नहीं खाना बनाने में भी हैं माहिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here