टीवी शो पर बने भाई-बहन, असल जिंदगी में कर ली शादी, अपनी ऑनस्क्रीन बहन को दिल दे बैठे ये अभिनेता

0
3
Tv Actors Who Fell In Love With Their Co Star 696x365

कुछ लोग सोचते हैं कि वे जो कुछ भी टीवी पर या परदे पर देखते हैं वही सच होता है मसलन अगर कोई एक्टर या एक्ट्रेस फिल्म या सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाते हैं तो लोग समझते हैं कि वे एक्टर्स असल में भी भाई-बहन की तरह रहते होंगे। लेकिन ऐसा नहीं होता है। साथ में काम करते हुए भाई-बहन का किरदार निभाने वाले एक्टर्स के बीच में कभी-कभी रियल लाइफ में प्यार हो जाता है।

क्या आप किसी ऐसे टीवी एक्टर को जानते हैं जिसने अपनी ऑन-स्क्रीन बहन के साथ की है या किसी ऐसी एक्ट्रेस को जानते हैं जिसने अपने ऑन-स्क्रीन भाई के साथ शादी की है। अगर नहीं तो आज हम आपको ऐसे कुछ मशहूर ऑन-स्क्रीन भाई-बहनों की जोड़ी के बारे में बताएँगे जिन्होंने रियल लाइफ में या तो एक दूसरे को डेट किया है या उनसे शादी की है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

1-मयंक

3 40

‘तू सूरज मै सांझ पिया जी’ सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाते हुए जिन एक्टर्स को आपने देखा था असल में वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। साथ में काम करते हुए दोनों को इश्क हो गया था। यह सीरियल ‘दिया और बाती हम’ का सीक्वल था. यह सीरियल 2017 से 2018 के बीच में टेलीकास्ट हुआ था हालांकि अपने प्रीक्वल की तरह यह सीरियल उतना महशूर नहीं हो पाया

2- रोहन मेहरा

Naksh Gayu 1470984889

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और टीवी रियलिटी शो ‘बिग बास से फेमस हुए रोहना मेहरा उस लड़की को डेट कर रहे हैं जिसने सीरियल ‘ये क्या कहलाता है’ में उनकी बहन का किरदार निभाया था। कांची सिंह ने सीरियल में उनकी बहन का किरदार निभाया था। इस सीरियल में काम करते हुए दोनों को प्यार हो गया था। दोनों की जोड़ी लोगों द्वारा खूब पसंद की गयी थी। दोनों दिखने में बहुत खूबसूरत लगते हैं।

3- अमन शर्मा

Aman Verma And Vandana Lalwani 1 5721624 835x547 M

टीवी जगत के मशहूर एक्टर अमन शर्मा को लगभग हर टीवी दर्शक पहचानता है। अमन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। अमन की जिससे शादी हुई है वह ‘शपथ’ सीरियल में उनकी बहन का किरदार निभा चुकी हैं। अमन शर्मा की पत्नी का नाम वंदना लालवानी है। सीरियल में साथ काम करते हुए दोनों को रियल लाइफ में प्यार हुआ और आगे चलकर उन्होंने शादी भी कर ली।

4- नीरज मालवीय

Malvi 1521539940

सीरियल ‘मेरे अंगने में’ से मशहूर होने वाले नीरज मालवीय ने इसी सीरियल में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस चारू आसोपा को बहुत प्यार करते थे। दोनों इस बात की बानगी सोशल मीडिया पर भी जाहिर करते रहते हैं। ‘मेरे अंगने में’ सीरियल की लीड एक्ट्रेस एकता विष्ट ने एक्टर सुमित व्यास के साथ शादी की है. हाल ही उन्हें एक बच्चा भी पैदा हुआ है.

5- शिविन नारंग

Veera

टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ में शिविन नारंग ने दिन्गागना सूर्यवंशी का किरदार निभाया था। इस सीरियल में जिस एक्ट्रेस ने उनकी बहन का किरदार निभाया था वह शिविन से रियल जिंदगी में प्यार कर बैठी। दोनों एक दूसरे को डेट भी करते हैं। शिविन टीवी जगत के सबसे हैंडसम एक्टर में से एक माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें : ये हैं 3 सबसे कम उम्र में शादी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here