ट्विंकल खन्ना ने ट्रक के पीछे लगे ‘मेला’ फिल्म के पोस्टर की फोटो की शेयर और लिखी यह बात

0
1
Twinkle Khanna Shares Mela Poster 696x365

ट्विंकल ने अपनी एक फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। ट्विंकल खन्ना ने सन्न 2000 में आमिर खान के साथ फिल्म ‘मेला’ की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा चली नहीं थी। लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में उन्हें एक मैसेज आया जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो शेयर करते हुए इसे एक दाग बताया है। इस फोटो में आमिर खान या उनकी फोटो न होकर विलेन ‘गुर्जर’ का चेहरा है। इस पोस्टर में लिखा है कि ‘गुर्जर फिर आयेगा’

फिल्म को बताया दाग

Mela Twinkle Khanna

ट्विंकल ने बताया कि इस फोटो को उनके एक जानने वाले ने उन्हें भेजी है। जिसे देखकर वह हैरान है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कुछ चीजें कभी ख़त्म नहीं होती है। आज ये मेरे मैसेज में सामने आया और इसे लेकर अब मै क्या कह सकती हूँ। आप चाहे तो इस बात को कैसे भी ले सकते हैं लेकिन मेला ने मुझ पर और देश पर एक दाग या धब्बा छोड़ा है।


इस फोटो को डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। लगभग दो हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो पर कमेन्ट किया है। कुछ ने फिल्म मेला को अच्छी फिल्म बताया है कुछ ने कमेन्ट किया है कि इस फिल्म को उन्हें नहीं करना चाहिए था।

फिल्म ‘मेला’ के बाद ट्विंकल ने अक्षय के साथ कर ली शादी

आपको बता दें कि फिल्म ‘मेला’ ट्विंकल खन्ना की जिंदगी में बहुत अहमियत रखती हैं। हालांकि यह फिल्म उतनी हिट नहीं रही जितनी की उम्मीद थी। लेकिन इस फिल्म के बाद ही उन्होंने अक्षय कुमार के साथ शादी की। दरअसल अक्षय कुमार ने उनके सामने शर्त रखी थी कि अगर मेला फ्लॉप होती है तो ट्विंकल को उनके साथ शादी करनी पड़ेगी। बाद में ऐसा हुआ भी।

Twinkle Khanna MEla

शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग से नाता तोड़ लिया। इस समय वह राइटिंग करती है। उनके हर रविवार को न्यूज पेपर में एक कॉलम आता है। इसके अलावा अभी तक वह दो किताब भी लिख चुकी हैं। फिल्म ‘बरसात’ से शुरुआत करने वाली ट्विंकल की यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म से धरमेन्द्र के बेटे बॉबी देओल ने भी एक्टिंग में डेब्यू किया था।

इसके बाद ट्विंकल ने अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान जैसे बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम किया। अक्षय के साथ शादी करने पर उन्होंने फिल्म में काम करना बंद कर दिया। वर्तमान में वह और अक्षय कुमार दो बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) के माता-पिता है।

Akshay Kumar Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बारें में और सामाजिक मुद्दों पर मुखर होके बोलती आयी हैं। वह सोशल मीडिया पर बिना लाग-लपेट के अपनी बात रखती हैं। वह ट्विटर तथा इन्स्टाग्राम पर ख़ासा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें :जब अमिताभ बच्चन को ‘सर जी’ न कहने की वजह से कादर खान को फिल्मों में काम मिलना हो गया था बंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here