खबरें

इतने करोड़ के आलीशान घर में रहेंगी अनुष्का-विराट की बेटी अनवी, जानिए इस घर की खासियत

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया। इस गुड न्यूज़ को विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया था और विराट ने बताया था कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं। जल्द ही दोनों हॉस्पिटल से बेटी के साथ घर जाएंगे।

अब हम आपको उस आलीशान घर के बारे में बताते हैं जहां पर उनकी बेटी अनवी रहेगी। इस आलीशान घर को देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। अनुष्का और विराट का यह घर मुंबई के वर्ली में स्थित है। जब दोनों ने शादी की थी उसके बाद विराट और अनुष्का अपने इस नये घर में शिफ्ट हो गए थे और उनके इस अपार्टमेंट का नाम है ‘Omkar 1973’

वैसे खबरें तो यह भी थी कि उन्होंने शादी से पहले 2016 में ही ये घर खरीदा लिया था ताकि शादी के बाद आराम से एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकें। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस अपार्टमेंट की कीमत 34 करोड़ है और यह आलीशान घर 7,171 स्कॉयर फीट में फैला हुआ है।

काफी खूबसूरत है विराट-अनुष्का का घर

विराट और अनुष्का ओमकार 1973 अपार्टमेंट के 35वें फ्लोर पर रहते हैं। उनके इस घर में चार बेडरुम हैं और प्राइवेट टेरिस है, गार्डेन एरिया है और फिटनेस के लिए एक छोटा सा जिम भी है।

अनुष्का शर्मा अक्सर इस घर से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। करवा चौथ के मौके पर अपने टेरिस से इस कपल ने एक तस्वीर शेयर की थी।

विराट और अनुष्का का यह घर बहुत खूबसूरत है और इनके घर के बाहर का नजारा लाजवाब है। अक्सर ही ये कपल अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करता रहता है।

अनुष्का शर्मा को जब कभी फोटोशूट कराना होता है तो इस घर में उसके लिए उनकी एक पसंदीदा जगह है। जहां अनुष्का शर्मा कई बार फोटोशूट करा चुकी है। इस बैकड्रॉप में ये अभिनेत्री बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

बालकनी घर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होती है। अगर इस घर की बालकनी की बात करें तो यह बहुत शानदार है। जब भी विराट क्रिकेट से छुट्टी लेकर त्योहारों के मौके पर घर आते हैं तो इस बालकनी में फोटो खिंचवाते और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं दिवाली के मौके पर भी दोनों ने इसी बालकनी में फोटो क्लिक की थी।

चूंकि अनुष्का शर्मा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हमको फिल्मी और वेब सीरीज देखने का बहुत शौक है इसलिए उन्होंने अपने घर में एक बड़ी सी टेलीविजन स्क्रीन भी लगवाई है ताकि अपने फ्री समय में वह फिल्मों का मजा ले सकें।

यह भी पढ़ें : विराट की बेटी की पहली झलक आई सामने, कोहली के भाई विकास ने शेयर किया वीडियो

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023