ये है भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की खूबसूरत गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Indian cricketer kl rahul girlfriend

भारत के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले केएल राहुल को 2018 आईपीएल नीलामी के दौरान प्रीति जिंटा ने जब 11 करोड़ की ऊंची कीमत में खरीदा तो काफी लोगों को यह अजीब लगा। सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक भी उड़ाया गया लेकिन जब केएल राहुल ने इस बार आईपीएल में अपने पहले ही मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 14 गेंदों पर धमाकेदार अर्धशतक जड़कर जड़ा तो सबका मुंह बंद हो गया। बता दें कि आईपीएल के इतिहास में यह अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है। राहुल ने मैच में कुल 51 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, इस दौरान उन्होंने छह चौके और चार छक्के लगाए जिसकी वजह से उनकी टीम ने आईपीएल में पहली जीत भी दर्ज की।

Cricketer KL Rahul

केएल राहुल भारत के युवा और तेजी से उभरते हुए खिलाड़ी हैं सिर्फ आईपीएल में ही नहीं इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में भी उन्होंने अपना दबदबा कायम कर लिया है। बता दें कि केएल राहुल टेस्ट, वनडे और टी-20 क्रिकेट में छक्के की मदद से शतक पूरा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। लेकिन आज हम उनके करियर के बारे में नहीं बल्कि उसकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर अपने फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं।

मिलिए केएल राहुल की गर्लफ्रेंड से :

केएल राहुल की गर्लफ्रेंड का नाम एलिक्जिर नाहर हैं और पेशे से वह एक मॉडल और टीवी एंकर हैं। एलिक्जिर एक जानी-मानी मॉडल हैं, इसके अलावा उन्होंने स्पोर्ट्स प्रोग्राम्स के लिए एंकरिंग भी की है। दिखने में वाकई वह बेहद खूबसूरत है उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हिरोइनें भी फिकी लगती हैं। आप भी इनको देखकर दीवाने हो जाएंगे। बता दें कि एलिक्जिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस पिक्स मौजूद हैं। केएल राहुल और एलिक्जिर नाहर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

केएल राहुल को मैच के दौरान चीयर करती नजर आती है एलिक्जिर :

rahul gf

एलिक्जिर बेंगलोर की रहने वाली हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता हैं वह मैच के दौरान स्टेडियम में राहुल का हौसला बढ़ाने के लिए जरूर आती हैं। आईपीएल में भी वह कई दफा राहुल को चीयर करती नजर आ चुकी हैं। वह उस वक्त चर्चा में आई थी जब वह केएल राहुल को नाहर चिन्नास्वामी स्टेडियम में चीयर करती हुई दिखाई दी थीं, अपनी चीयर वाली फोटो नाहर ने खुद अपनी ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने राहुल के नाम की जर्सी पहनी हुई थी। बता दें कि एलिक्जिर ने माउंट कार्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली है।

फैंस कर रहे हैं शादी का इंतजार :

KL Rahul girlfriend

राहुल और नाहर की जोड़ी क्रिकेट जगत की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इन्हें कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ देखा जा चुका है। केएल राहुल और एलिक्जिर लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है मगर अब उनके रिलेशनशिप के बारे में को पता चल चुका है। क्रिकेट फैैंस को इनकी शादी की खबर का इंतजार है। हालांकि, राहुल और नाहर ने शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें : » ऋषभ पंत का जीवन परिचय, Rishabh Pant Biography in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here