पत्नी को मायके से लाने के लिए क्लर्क ने छुट्टी के लिए लिखा अनोखा पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनको देखकर हंसी आती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक छुट्टी की अर्जी के लिए लिखा गया लेटर वायरल हो रहा है। जिसमें BSA के लिपिक (क्लर्क) खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को लेटर लिखकर छुट्टी की मांग कर रहा है। इस लेटर में ऐसा क्या खास है आपको विस्तार से बताते हैं।

पति-पत्नी में झगड़ा होना आम बात है। कई बार तो छोटी-छोटी बातों पर ही बहस हो जाती है लेकिन कई बार मामला ज्यादा गर्म हो जाता है और पत्नी अपने पति से नाराज़ होकर मायके चली जाती है। ऐसे में उसको मनाने के लिए पति को भी मायके जाना पड़ता है। लेकिन जब पति नौकरी वाला हो तो उसको छुट्टी के लिए अर्जी देनी पड़ती है। लेकिन कोई भी छुट्टी लेते वक्त अपनी निजी बातों को नहीं लिखता और कुछ अलग बहाना बनाकर छुट्टी मांगते हैं। लेकिन यहां एक क्लर्क ने तो बिना अपनी निजी जिंदगी की परवाह किए साफ साफ सब कुछ लिख दिया।

दरअसल, कानपुर BSA के लिपिक (क्लर्क) ने खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को लेटर लिखकर बताया कि उसे तीन दिन कि छुट्टी इसलिए चाहिए ताकि वह अपनी रूठी पत्नी को मनाकर मायके से घर ले कर आ जाए।

शमशाद अहमद नामक शख्स ने अपने पत्र में लिखा- महोदय, पत्नी को मायके से लिवाकर लाने के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र के संबंध में। उपरोक्त विषय के संबंध में आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार-मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गई। बीवी बड़ी बेटी और दो बच्चों को लेकर रूठकर मायके चली गई है, जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है। उसे मायके से मनाकर लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है। अत: आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को तीन दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।

बेसिक शिक्षा विभाग के कानपुर (उत्तर प्रदेश) नगर में प्रेम नगर खंड शिक्षा कार्यालय में कार्यरत लिपिक शमशाद अहमद ने अवकाश स्वीकृत करने के लिए पत्र खंड शिक्षा अधिकारी को लिखा था। पत्नी को मायके लाने की बात के कारण यह पत्र मंगलवार को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। लिपिक शमशाद अहमद का कहना है कि जो सच्चाई है उसी को बताकार छुट्टी के लिए अर्जी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here