रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया है और उनका काम उन्हें बहुत प्रशंसा और पहचान दिलाया है। रवीना टंडन ने अपने करियर में कई प्रमुख फिल्मों में काम किया है, जैसे कि “मोहरा”, “अंदाज़ अपना अपना”, “खिलाड़ियों का खिलाड़ी”, और “तक़दीरवाला”। एक दौर था जब रवीना टंडन अपनी अदा और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करती थी। आज भी वो खूबसूरती और स्टाइल के मामले में आज की मॉडर्न अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ-साथ अब उनकी बेटी राशा थडानी भी कम नहीं है। उनका लुक्स और स्टाइल देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे। राशा थडानी स्टारकिड होने के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। उनका हर लुक बेहद स्टाइलिश लगता है।

आज हम आपको राशा के ही कुछ ऐसे लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि राशा वाकई में बेहद स्टाइलिश हैं। उनके लुक्स से आप टिप्स भी ले सकती हैं।

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने राशा के डेब्यू को लेकर बात की है। खबर है कि राशा जल्द ही अभिषेक कपूर की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी नजर आ सकते हैं।

हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी बेटी के साथ 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी की थी, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उनका सफर केदारनाथ धाम से शुरू हुआ और रामेश्वरम मंदिर में खत्म हुआ।

रवीना के साथ उनकी बेटी राशा ने भी 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरे किए। रवीना ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं, उसमें रवीना और राशा केदारनाथ धाम में दिख रही हैं।

रवीना टंडन ने केवल 17 साल की छोटी सी उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 1991 में रवीना ने 17 साल की उम्र में ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी और सलमान खान की जोड़ी को खूब सराहा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं।

देखिए रवीना टंडन की बेटी राशा की कुछ और तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here