मिलिए सुशांत राजपूत के हमशक्ल से, सुशांत पर बन रही फिल्म में आयेंगे नजर, जानिए कब होगी रिलीज

sushant-singh-rajput-look-alike-sachin-tiwari

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैंस अभी तक भुला नहीं पाए हैं। फैंस के द्वारा सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी फोटोज शेयर की जा रही है। बिहार में तो सुशांत राजपूत की याद में एक चौक का नाम भी ‘सुशांत सिंह राजपूत चौक’ रख दिया गया है। वैसे बता दें कि सुशांत के अलावा एक शख्स और है जो इन दिनों चर्चा में है और जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल यह शख्स सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाला उनका हमशक्ल है।

मिलिए सुशांत राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी से

Sachin Tiwari Sushant humshakl

सुशांत के हमशक्ल कहे जाने वाले इस व्यक्ति का नाम सचिन तिवारी है। यह दिखने में बिल्कुल सुशांत राजपूत की कार्बन कॉपी लगता है। बता दें कि सचिन तिवारी उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है। सुशांत के फैन सचिन तिवारी की फोटो देखकर बिल्कुल हैरान है। सचिन का फेसकट, हेयरस्टाइल व उसका पूरा लुक सुशांत सिंह राजपूत से बहुत हद तक मेल खाता है। हाल ही में सचिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जिंदगी वही है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में व्यस्त होते हैं।’

सचिन अपनी इस फोटो की वजह से रातों-रात इंटरनेट पर छा गए। सुशांत के फैंस सचिन की पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने उनसे कमेंट करके पूछा है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में कब आ रहे हो?’ हम तुम्हें उनकी बायॉपिक में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।’ तो कोई पूछ रहा है कि तुम सुशांत के जुड़वां भाई हो क्या?

सुशांत राजपूत के किरदार में नजर आयेंगे सचिन तिवारी

View this post on Instagram

Life is what happens when you’re busy making other plans.

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


वैसे एक खबर यह भी आ रही है कि सचिन तिवारी सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म का नाम होगा ‘सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया’। वे इस फिल्म में सुशांत राजपूत का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म विजय शेखर गुप्ता की प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जाएगी। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग सिंतबर में शुरू हो सकती है व इसी साल के आखिर तक इसको रिलीज भी किया जा सकता है।

कंगना रनौत ने खोला बॉलीवुड का काला सच :

Sushant Singh Rajput Biopic

खबरों के मुताबिक सुशांत ने डिप्रेशन में आकर मुंबई में स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। इसके पीछे असल वजह क्या थी यह तो फिलहाल कोई नहीं जानता क्योंकि सुशांत कोई सुसाइड नोट छोड़कर नहीं गए थे। लेकिन लोगों का कहना है कि सुशांत को बॉलीवुड में उतना काम नहीं मिल रहा था जिसके वह हकदार थे, शायद इसी वजह से वो डिप्रेशन में चले गए होंगे। कंगना रनौत भी लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बयानबाजी कर रही है। कंगना रनौत ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे छोटे एक्टर-एक्ट्रैस को बॉलीवुड में आगे नहीं बढ़ने दिया जाता। सुशांत के फैन भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सुशांत को याद कर कृति सेनन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा ‘सुश… मैं जानती थी कि तुम्हारा..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here