Categories: अजब-गजब

पत्नी का 14 गैर मर्दों से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो ठनका माथा और कर दिया यह काम

कोलकाता : आपने ऐसी खबर तो अक्सर सुनी होंगी जिसमें पति-पत्नी का किसी तीसरे शख्स से अफेयर चल रहा होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बता रहे हैं जो है तो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से संबंधित ही लेकिन यह बहुत ही अनोखा केस है। दरअसल, एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के एक-दो नहीं बल्कि पूरे 14 अफेयर्स के बारे में पता चला। जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी के 14 गैर पुरुषों के साथ अवैध संबंध है तो वह यह जानकार दंग रह गया। उसे समझ नहीं आया कि इस स्थिति में क्या किया जाए।

दरअसल, मामला कोलकाता का है। जो पत्नी हमेशा अपने पति के सामने सती-सावित्री की तरह पेश आती थी उसी ने अपने बिजनेसमैन पति को धोखा देकर 14 गैर मर्दों के साथ संबंध बनाया। पति पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है लेकिन जब पत्नी ऐसी हरकतें करती है तो पति का माथा ठनकना भी जायज़ है। ऐसा ही हुगा इस पति के साथ भी। उसके जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ जिसके बाद उसने अपने ड्राइवर को पत्नी का जासूस बनाकर उसके पीछे लगा दिया।

बिजनेसमैन पति ने लिया दिमाग से काम :

ड्राइवर ने जासूस बनकर कई दिनों तक उसकी जासूसी की और तब यह बात सामने आई कि उसके बहुत सारे मर्दों से अफेयर चल रहा है। पति को इन अफेयर्स के बारे में जानकर गहरा सदमा लगा। लेकिन बिजनेसमैन पति ने जल्दबाजी में लड़ाई झगड़ा करने की बजाय सूझबूझ से काम लिया और अपने बिजनेस माइंड का प्रयोग करके सभी 14 प्रेमियों को मानहानि को नोटिस पहुंचा दिया। दरअसल, पति ने अपने वकील से सलाह मशवरा करके एक नोटिस भेजा जिसमें लिखा की वे सभी मिलकर मानहानि के बदले उसे 100 करोड़ रुपए की क्षतिपूर्ति दें।

बिजनेसमैन पति का ऐसा दिमाग चकराया कि उसने एक-दो हजार नहीं बल्कि पूरे सौ करोड़ का मानहानि का दावा ठोक दिया। उसने अपने नोटिस में लिखा कि उसे इस सबसे मानसिक प्रताड़ना मिली है। समाज में उसकी छवि धूमिल हो गई है। पति ने कहा जब उसे पत्नी और उनके शारीरिक संबंधों के बारे में बता चला, तो उससे मानसिक व सामाजिक हानि हुई है। जिसकी वजह से उसे बहुत सी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

पैसा नहीं मिला तो की जाएगी कानूनी कार्रवाई :

इस वजह से उसका पूरा वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है और वह डिप्रेशन में चला गया है। दोस्तों और रिश्तेदारों में उसकी बेइज्जती हो रही है। इसलिए मानहानि के तौर पर वो सब से 100 करोड़ की क्षतिपूर्ति चाहता है। पति ने अपने नोटिस में उन सब को यह धमकी भी दी कि यदि हफ्ते-दो हफ्ते में उनको यह पैसा नहीं मिला, तो आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह नोटिस पाकर पत्नी के प्रेमियों की भी मुश्किल बढ़ गई है उन्हें समझ नहीं आ रहा कि अब इस मामले से कैसे पीछा छुड़ाया जाए। वैसे बता दें कि जिन लोगों का उसकी पत्नी के साथ अफेयर था उनमें से ज्यादातर पति के जानकार लोग ही थे।

यह भी पढ़ें : जानिए शादी के बाद क्यों चलता है महिलाओं का अफेयर ?

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023